पाकिस्तान में KFC राइडर बनकर नाइट ड्यूटी करती है ये लड़की, जानें क्यों वायरल हुई कहानी ?

पाकिस्तान में KFC राइडर बनकर नाइट ड्यूटी करती है ये लड़की, जानें क्यों वायरल हुई कहानी ?

पाकिस्तान में KFC राइडर बनकर नाइट ड्यूटी करती है ये लड़की

इंटरनेट समय-समय पर हमारे जैसे लोगों द्वारा अनुभव की गई वास्तविक जीवन की कहानियों पर मंथन करता है जो पढ़ने के लिए अत्यधिक प्रेरक हैं. ये कहानियां न केवल हमारी नैतिकता को बढ़ाती हैं बल्कि सपनों का पीछा करते समय हमें आशा की भावना देती हैं. पाकिस्तान (Pakistan) की एक लड़की की ऐसी ही एक कहानी बताने वाली एक लिंक्डइन पोस्ट (LinkedIn post) ने कई लोगों के दिलों को छू लिया है.

यह भी पढ़ें

Fizza Ijaz द्वारा शेयर की गई पोस्ट में बताया गया है कि कैसे Fizza ने रात में पास के KFC आउटलेट (KFC outlet) पर ऑर्डर दिया. डिलीवरी एजेंट के बारे में पूछताछ करते हुए, वह एक महिला की आवाज सुनकर हैरान रह गई और साहसी लड़की से मिलने के लिए दौड़ पड़ी. फ़िज़ा ने लिखा, “मैं इतनी उत्साहित हो गई कि मैं उसे लेने के लिए गेट के बाहर खड़ी हो गई और हमने (मेरे दोस्त और मैंने) उससे 10 मिनट तक उसकी गतिविधियों, जुनून और बाइक राइडिंग कौशल सहित कई चीजों के बारे में बात की.”

पोस्ट में आगे बताया गया है कि कैसे मीरब (Meerab) नाम की लड़की फैशन डिजाइन का काम कर रही थी और अपनी शिक्षा के लिए और अपने दैनिक खर्चों को पूरा करने के लिए डिलीवरी एजेंट के रूप में पार्ट टाइम काम भी कर रही थी. कैप्शन में लिखा है, “लाहौर (Lahore) के योहानाबाद (Youhanabad) में रहने वाली मीरब से मिलें. वह फैशन डिजाइनिंग (Fashion Designing) में स्नातक की डिग्री हासिल कर रही है और अपनी फीस भरने के लिए केएफसी राइडर (KFC rider) के रूप में अपनी नाइट ड्यूटी करती है. वह एक और 3 साल के लिए एक राइडर रहने का इरादा रखती है जब तक कि वह स्नातक नहीं हो जाती है, जिससे वह अपना खुद का फैशन ब्रांड लॉन्च करने की योजना बना रही है! उसे और अधिक शक्ति! क्या हम और अधिक पाकिस्तानी लड़कियों को राइड करते हुए देख सकते हैं जो उनके दिल की इच्छा है!”

क्या यह प्रेरक नहीं है? पोस्ट को लोगों के ढेरों कमेंट्स मिले हैं. लोग मीरब की लड़ाई की भावना की सराहना करने और उन्हें आशीर्वाद और शुभकामनाएं देने से खुद को नहीं रोक सके. लिंक्डइन यूजर ने लिखा, “समाज में इस बदलाव को देखकर बहुत खुशी हुई.” एक अन्य ने कहा, “मैं इसके लिए केवल मीरब को धन्यवाद नहीं दे सकता क्योंकि आप सभी महत्वाकांक्षी युवा पाकिस्तानी लड़कियों के लिए दरवाजे खोल रहे हैं.”

पुरानी टोयोटा कार बनी ट्रैक्टर, देखिए कैसे उठाई बड़ी-बड़ी लकड़ियां !